उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आज कहा कि जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने लोकसभा चुनाव को लेकर पांच सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। यह कमेटी एनडीए के शीर्ष नेताओं से बातचीत कर एक सप्ताह में रिपोर्ट पीएसी को सौंपेगी। उसके बाद चुनाव को लेकर आगामी फैसला लिया जाएगा।

जजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर पांच सदस्यीय कमेटी बनाई है। कमेटी एनडीए के शीर्ष नेताओं से बातचीत कर एक सप्ताह में रिपोर्ट पीएसी को सौंपेगी। रिपोर्ट आने के बाद जजपा गठबंधन को लेकर फैसला लेगी। दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अब बड़ी पार्टी को बैसाखी की जरूरत पड़ रही है। उन्होंने कहा कि जजपा केंद्र सरकार को कांशी राम व ताऊ देवी लाल को भारत रत्न देने का प्रस्ताव भेजेगी।

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा:

“लोकसभा चुनाव को लेकर पांच सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया गया है, जोकि एनडीए के शीर्ष नेताओं से बातचीत कर एक सप्ताह में रिपोर्ट पीएसी को सौंपेगी। उसके बाद चुनाव को लेकर आगामी फैसला लिया जाएगा।” “कांग्रेस को समझौते में कुरुक्षेत्र की सीट आम आदमी पार्टी को देनी पड़ी है।” “हरियाणा सरकार किसानों को 14 फसलों पर एमएसपी दे रही है, जबकि पंजाब सरकार किसानों को एमएसपी नहीं दे पा रही है।” “जजपा केंद्र सरकार को कांशी राम व ताऊ देवी लाल को भारत रत्न देने का प्रस्ताव भेजेगी।”