Naveen Jindal: हरियाणा की कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी नवीन जिंदल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 2 हजार करोड़ के मालिक को एक अनाज मंडी में गेहूं की बोरी कंधे पर लादकर ट्रक में लोड करते हुए दिखाई दे रहे है।

इस मौके पर मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर उनकी सराहा की।आपकों बता दें कि नवीन जिंदल ने बुधवार को शहर की अनाज मंडी में स्थानीय लोगों को संबोधित करते किया, इसके साथ ही उन्होंने रादौर अनाज मंडी में तीन गेहूं की बोरियों को उठाकर ट्रक में रखा।

इस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि 500 वर्षों के इंतजार के बाद ये पहली महा रामनवमी है, जब अयोध्या के भव्य व दिव्य राम मंदिर में विराजमान होकर रामलला हमें आशीर्वाद दे रहे हैं। अयोध्या का भव्य राम मंदिर हमारी आस्था व विश्वास का प्रतीक है। राम मंदिर का निर्माण PM के मजबूत इरादों को भी मजबूत करता है।

नरेंद्र मोदी जो ठान लेते हैं, वो कर दिखाते हैं, इसलिए पूरे देश को मोदी की गारंटी पर भरोसा भी है। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के समय मुझे मर्यादा पुरुषोत्तम के दर्शन करने का अवसर प्राप्त हुआ। रामनवमी का यह पावन पर्व हमें सत्य, निष्ठा और धर्म के मार्ग पर चलने का जीवन मंत्र देता है।