Haryana News : हरियाणा के हिसार से एक बड़े दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। दो कारों की भीषण टक्कर होने के कारण दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं, तीन लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक यह हादसा हिसार-भूना रोड पर गोशाला के पास रविवार रात को हुआ हैं।

दो भाईयों की मौत

बता दें कि इस हादसे में कार में सवार दो भाईयों की मौत व तीन अन्य घायल हो गए। वहीं दूसरी कार में सवार किसी को भी चोट नहीं लगी है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच और घायलाें को अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन तीनों की हालत गंभीर होने पर अग्रोहा रेफर कर दिया है। इस मामले की शिकायत पुलिस को दी है।

जानकारी के अनुसार, हिसार के गांव कुलेरी निवासी 50 वर्षीय छोटू राम की तबीयत खराब थी। उन्हें दवा दिलवाने के लिए उनका भाई 55 वर्षीय अमर लाल और तीन अन्य कपूर, धारा व ईश्वर होंडा सिटी कार में सवार होकर भूना की तरफ आ रहे थे। जब वे हिसार रोड पर गोशाला के सामने रजबाहे के पास पहुंचे तो सामने से आ रही एक सेंट्रो कार से उनकी भिड़ंत हो गई।

ऐसे में होंसा सिटी कार में सवार पांचों घायल हो गए। घायलों को भूना के अस्पताल में लेकर आए। वहीं चिकित्सकों ने छोटूराम व अमर लाल को मृत घोषित कर दिया।

इसके अलावा घयल कपूर, धारा और ईश्वर को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। जिनका उपचार चल रहा है। रात को हादसा होने के कारण पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।