करनाल के न्यू प्रेम नगर में 2 जनवरी को बदमाशों ने दुकान में घुसकर 10 हजार रुपये छीनने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। व्यापारी गुरप्रीत सिंह ने बदमाशों के खिलाफ रामनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। हालांकि, आरोप है कि पुलिस ने सख्त धाराओं में एफआईआर दर्ज नहीं की। जिससे बदमाशों के हौसले और बढ़ गए।

22 जनवरी को बदमाश हाथों में हथियार लेकर व्यापारी के घर पहुंचे और फायरिंग करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। बदमाश तलाश में थे कि व्यापारी कब बाहर निकले और वह उसे गोलियां दागे। व्यापारी ने अपनी छत पर चढ़कर बदमाशों की वीडियो बना ली।

डरे सहमे व्यापारी ने मामले की शिकायत एसपी शशांक कुमार सावन से की। जिसके बाद रामनगर थाना पुलिस ने ज्योति नगर निवासी सुभाष, कुणाल, कुलदीप, नीलू, सतीश व अन्य के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

व्यापारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि 2 जनवरी को बदमाशों ने उनकी दुकान में घुसकर 10 हजार रुपये छीनने का प्रयास किया था। उन्होंने शोर मचा दिया, जिससे बदमाश भाग गए। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने सख्त धाराओं में एफआईआर दर्ज नहीं की।

उन्होंने बताया कि 22 जनवरी को बदमाश उनके घर पहुंचे और फायरिंग करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने अपनी छत पर चढ़कर बदमाशों की वीडियो बना ली और पुलिस को दी।

एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।