Haryana : हरियाणा के हांसी में दो बच्चों के झगड़े के बीच बुजुर्ग को समझौता करवाना भारी पड़ गया। यहां के गांव उमरा में दो बच्चों के बीच विवाद पर समझौते के लिए बुजुर्ग को घर बुलाकर उसके गुप्तांग पर हमला किया। 55 वर्षीय पीड़ित बंसी ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसके बेटे का पड़ोस के युवक से कुछ विवाद हो गया था।

जिसको लेकर बुधवार की शाम को गांव में उस युवक के घर पर समझौते के लिए उन्हें फोन करके बुलाया था। वह जैसे ही उनके घर पहुंचा तो पड़ोस के युवक व उसके परिवार ने मिलाकर उसके ऊपर हमला कर दिया।

Haryana

पीड़ित ने बताया कि पड़ोस के लोगों ने घर पर बुलाकर उसे पिटना शुरू कर दिया और बंसी के सिर और गुप्तांग पर लोहे की रॉड मार कर घायल कर दिया। जिससे की वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित के गुप्तांग पर गहरी चोट आई हैं।

इसके बाद मौके पर बंसी के परिजन पहुंचे और उसे वहां से घर लेकर आए। जिसके बाद डॉयल 112 व सदर थाने में इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई।

घायल बंसी को हांसी के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर उसका इलाज़ कर रहे हैं लिया। बंसी ने सदर थाने में गांव के युवकों के खिलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई हैं। पुलिस ने बंसी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया हैं ओर जांच कर रही हैं।

पुलिस का कहना है कि उन्होंने नागरिक अस्पताल में जाकर बंसी के बयान दर्ज किए हैं। जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ़ आगे की कार्यवाही होगी।