Haryana: हरियाणा के हिसार से एक बड़ी खबर सामने आई है। लुवास के सर्जिकल विभाग के एक वैज्ञानिक डॉ. संदीप गोयल ने अपने ऑफिस में रविवार करीब शाम 5 बजे अपनी 8 साल की बेटी सनाया की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं इसके बाद अपने हाथ की नस काट कर आत्महत्या कर ली। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवा दिया गया। बता दें कि आज शवों का पोस्टमार्टम होगा।

पुलिस हर पहलू से मामले में जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में तनाव के चलते वारदात को अंजाम देना बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मूलरूप से नरवाना के रहने वाले डॉ. संदीप गोयल लुवास में सर्जिकल विभाग में वैज्ञानिक थे।

आठ साल की बेटी सनाया और पत्नी नीतू गोयल के साथ एचएयू के ओल्ड कैंपस में रहते थे। रविवार शाम को बेटी सनाया को लेकर रजिस्ट्रार कार्यालय में पहुंचे। इसके बाद अपने ऑफिस में गए और दरवाजे को अंदर से बंद कर दिया।

इसके बाद सर्जिकल ब्लेड से पहले बेटी की बेरहमी से हत्या की और खुद के हाथ की नस काट ली। काफी देर तक जब वैज्ञानिक बाहर नहीं आए तो कर्मचारियों ने दरवाजे पर आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

इसके बाद अधिकारियों और सुरक्षा इंचार्ज को बताया। लुवास के अधिकारी मौके पर पहुंचे और दरवाजे को तोड़ा तो अंदर सोफा सेट पर बेटी का शव और जमीन पर डॉ. संदीप गोयल का शव पड़ा था।

प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि पहले वैज्ञानिक डॉ. संदीप गोयल ने आठ साल की बेटी की गला रेतकर हत्या की। बाद में खुद आत्महत्या कर ली। डॉ. गोयल डिप्रेशन का शिकार थे।