Haryana News : हरियाणा के पलवल से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई हैं। यहां के हथीन प्रखंड के गांव लखनाका में परचून की दुकान में आग लगने से तीन बच्चों बुरी तरह झुलसे झुलस गए जिस वजह उनकी मौत हो गई। बता दें कि मृतकों में दो भाई-बहन शामिल थे, जबकि तीसरा बच्चा पड़ोस का रहने वाला था।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम दुकान में मोमबत्ती जलाते समय लगी आग में तीनों बच्चे बुरी तरह से झुलस गए थे। तीनों को गंभीर हालत में नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

वहीं बीते दिन वीरवार को तीनों बच्चों को हुजेफा, उसकी 13 वीर्य बहन सारमीन और 12 वर्षीय मोहम्मद खान की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बता दें कि पिता खलील अहमद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार को देर शाम वह दुकान से नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद चला गया था। उस वक्त दुकान पर उसका बेटा हुजेफा, बेटी सारमीन तथा पड़ोस के रहने वाले याकूब का बेटा मोहम्मद खान दुकान में मौजूद थे।

इसी दौरान बिजली चली गई। बेटे ने रोशनी के लिए मोमबत्ती जलाई। मोमबत्ती से दुकान में आग लग गई। आग लगने पर तीनों बच्चे बाहर नहीं निकल पाए और बुरी तरह झुलस गए जिस वजह उनकी मौत हो गई।