Hisar : लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए हरियाणा के पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला को हिसार के गांव नाड़ा में जाना भारी पड़ गया। यहां प्रदर्शनकारी किसानों ने दुष्यंत चौटाला के काफिले को रस्ते में रोककर उनको काले झंडे दिखाकर विरोध किया। रास्ता न मिलने के कारण दुष्यंत को अपनी गाड़ी से निचे रोड पर उतरना पड़ा।

हालांकि, इस दौरान उन्होंने किसानों से बातचीत करने की कोशिश की लेकिन किसानों ने मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिए। जब किसान सवाल जवाब करने लगे तो दुष्यंत चौटाला गाड़ी में बैठकर वापस चले गए।

मिली जानकारी के मुताबिक दुष्यंत चौटाला लोकसभा चुनाव 2024 प्रचार अभियान के लिए गांव नाड़ा पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान कुछ किसान सड़क पर खड़े होकर उनका इंतजार कर रहे थे। उनको आता देख प्रदर्शनकारी किसान सड़क के बीच खड़े हो गए। किसानों ने नारेबाजी विरोध किया। किसानों ने कहा कि दुष्यंत को जाना हो तो पैदल जाएं।

विरोध करते हुए प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हमने दुष्यंत चौटाला को वोट दिया लेकिन इन्होंने लोगों के साथ गद्दारी करते हुए BJP का साथ दिया। किसानों ने JJP भाजपा की बी टीम बन कर काम कर रही है। यह लोग अलग अलग होने का नाटक कर रहे हैं।

किसानों ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने किसान आंदोलन के किसानों का साथ नहीं दिया। आज किसानों से वोट मांगने कैसे आ गए। किसानों ने कहा कि जब हम दिल्ली जा रहे थे तब किसानों को यहां पर रोक लिया गया। तब दुष्यंत चौटाला सरकार में थे उस समय किसानों का साथ क्यों नहीं दिया।