Haryana : हरियाणा के अंबाला कैंट से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां आज यानी शुक्रवार को एक कार की डिक्की में 13 साल के एक किशोर बच्चे की लाश मिली है। बता दें कि लाश को सूटकेस में डालकर कार की डिक्की में रखा गया था। सूचना मिलते ही पड़ाव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आगे जांच में जुटी गई।

पुलिस को सूचना मिली थी कि पड़ाव थाना एरिया के अंतर्गत दुधला मंडी में एक किशोर की सूटकेस में लाश पड़ी है। आरोपी कार को यहां लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक चार बहनों का इकलौता भाई था। पिता देवी साहे ने बताया की वह रेलवे में पॉइंट्स मैन की पद पर कार्यरत है। बता दें कि किशोर 9वीं कक्षा का छात्र था। वह तीन दिन से लापता था।

Haryana

पिता द्वारा मिली जानकारी के अनुसार उनके घर पर एक दिन पहले ही फिरौती मांगने का लेटर आया था। उसमें चार लाख व गहने कि डिमांड का जिक्र था।

उसके बाद वह लेटर में लिखी जगह अंबाला छावनी की जग्गी सिटी सेंटर में पुलिस की साथ पहुंचे थे, लेकिन वहां कोई नहीं आया था। पुलिस को फोन पर सूचना मिली थी कि पड़ाव थाना एरिया के अंतर्गत दुधला मंडी में एक किशोर की सूटकेस में लाश पड़ी है। पड़ाव थाना पुलिस और सीआईए 2 की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।