Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा में बीजेपी को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि हिसार से लोकसभा सांसद बृजेंद्र सिंह ने BJP को इस्तीफा देकर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा हैं। इसी बीच हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक शायराना अंदाज में पोस्ट किया। आइये आपको बताते है कि डिप्टी CM ने क्या लिखा है।

इशारों-इशारों में दी प्रतिक्रिया

दुष्यंत चौटाला ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘दर-दर पे जाकर दुआ बदलते हैं, लोग ख़ुद नहीं बदलते, ख़ुदा बदलते हैं। डिप्टी सीएम की इस शायरी के दो मतलब निकाले जा रही है।

जिसमें से पहला तो ये है कि वो सांसद बृजेंद्र सिंह पर तंज कर रहे है। दूसरा एनडीए में जाने की चर्चाओं के बीच उनका कुछ इशारा लग रहा है। हालांकि उन्होंने किसी का कोई नाम नहीं लिया है। इन उनकी पोस्ट से यही अंदाजा लगाया जा सकता है।

डिप्टी CM ने बीरेंद्र सिंह पर शनिवार को साधा था निशाना

वहीं शनिवार को मीडिया से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बीरेंद्र सिंह पर भी निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह और उनके परिवार को बीजेपी-जेजेपी गठबंधन से नहीं बल्कि उचाना में हो रहे विकास कार्यों से परेशानी है।

उन्होंने कहा कि बीरेंद्र सिंह के समय में उचाना विकास के मामले में पिछड़ा क्षेत्र था लेकिन आज उचाना तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है, इसी बात से परेशान होकर बीरेंद्र सिंह गठबंधन पर अपनी भड़ास निकालते हैं।

डिप्टी सीएम शनिवार को उचाना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि बीरेंद्र सिंह एक साल से पार्टी छोड़ने की धमकियां दे रहे है, इससे यह साबित हो रहा है कि वे सिर्फ बार-बार तारीख पर तारीख ही दे रहे हैं। इस बीच आज बृजेंद्र सिंह ने BJP को इस्तीफा देकर कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा था कि अगर बीरेंद्र सिंह को कोई फैसला लेना है तो वे अपनी राजनीति के हिसाब से लें, ना कि जेजेपी की चिंता करें। उन्होंने कहा कि जहां तक लोकसभा चुनाव में गठबंधन की बात है, तो उस पर एनडीए फैसला लेगा। उन्होंने दोहराया कि जेजेपी और बीजेपी दोनों ही दल सभी दस लोकसभा सीटों पर तैयारी कर रहे हैं।