Haryana News: हरियाणा के जींद में एक छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर फांसी का फंदा लगा लिया। यह मामला सफीदों क्षेत्र से सामने आया है। जानकारी के मुताबिक युवती ने मनचले की छेड़छाड़ से तंग आकर आत्महत्या की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गांव के ही एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच करनी शुरू कर दी है।

पुलिस ने परिजनों के द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर बताया कि मृतक लड़की बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ती थी। मृतक लड़की ने मां को भी बताया कि गांव का एक युवक उसके साथ पिछले छह महीने से रास्ते में आते-जाते छेड़छाड़ करता है। वह कई बार उसको रास्ते में रोककर गंदा बोलता और छेड़छाड़ करता है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक कि हरकतों से तंग आकर पीड़ित लड़की ने अपने कमरे में जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। परिजनों ने जब दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। जब खिड़की को तोड़कर अंदर जाकर देखा तो उसकी लड़की ने पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद घटना की सुचना पुलिस को दी गई और मृतक लड़की को फांसी के फंदे से उतारा गया। पुलिस मामला दर्ज कर अभी जांच जुटाने में लगी हुई है।