Haryana News : हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज की नाराजगी पार्टी से अभी भी बरकरार है। बता दें कि वह मंगलवार को हुए मंत्रिंडल विस्तार में भी शामिल नहीं हुए।

जहां एक तरफ राजभवन में मंत्रिमंडल के विस्तार की तैयारियां चल रही थीं, दूसरी तरफ विज विधानसभा कमेटी का सदस्य बनने के लिए विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता से मिलने पहुंच गए। इस दौरान विज ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि विधायक दल की बैठक में CM बदलना उनके लिए बम गिरने जैसा था।

उन्होंने कहा कि इसके बारे में उनको पहले कोई जानकारी नहीं दी गई थी। इतना ही नहीं विज ने पूर्व सीएम मनोहर लाल पर भी निशाना साधा और कहा कि मनोहर लाल की निगाहें कहीं होती हैं और निशान कहीं।

उन्होंने कहा, मैं नाराज नहीं स्पष्टवादी हूं। इससे पहले अनिल विज मंगलवार सुबह अंबाला छावनी में हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के स्वागत समारोह में भी नहीं शामिल हुए।

मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे विज विधानसभा पहुंचे और अध्यक्ष से मुलाकात कर किसी कमेटी का सदस्य बनने की बात कही। अध्यक्ष ने उन्हें आश्वस्त किया है कि वह किसी न किसी कमेटी के सदस्य जरूर बनाए जाएंगे। विज ने कहा कि कमेटी सदस्य बनने के बाद वह हर मंगलवार और बुधवार को कमेटियों की बैठक में शामिल होने चंडीगढ़ आएंगे।

सैनी सरकार के मंत्रिमंडल में में शामिल होने की इच्छा पर विज ने कहा कि यह हाई-पोथेटिकल सवाल है। मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में उन्हें कोई सूचना नहीं है। उन्होंने कहा कि वह नाराज नहीं हैं, बल्कि भाजपा भगत हैं और अब पहले से भी ज्यादा पार्टी के लिए काम करूंगा।

वहीं, CM नायब के मंगलवार को अंबाला छावनी में हुए स्वागत समारोह में पहुंचे, लेकिन उनके घर नहीं आने के सवाल पर विज ने कहा कि अगर वह घर आते तो चाय पिलाता। इसके साथ ही विज को वरिष्ठ बताने के बयान पर अनिल विज ने कहा कि वह उनका धन्यवाद करते हैं कि अगर वे ऐसा मानते हैं। वैसे मैं हूं भी वरिष्ठ नेता। प्रदेश सरकार में उनसे वरिष्ठ कोई नहीं है।