IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी को खेला जाएगा। बता दें कि यह मैच राजकोट में खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले भारत टीम को एक बड़ा झटका लगा है। बीसीसीआई द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम इ स्टाट बल्लेबाज विराट कोहली ने सीरीज के बाकी बचे हुए तीन टेस्ट मैचों से भी अपना नाम वापस ले लिया है।

IND vs ENG

बीसीसीआई को कोहली ने शुक्रवार को इस बारे में सूचित किया। इसी दिन चयनकर्ताओं ने राजकोट, रांची और धर्मशाला में टेस्ट के लिए टीम तय करने के लिए एक ऑनलाइन बैठक की थी। यह पहली बार होगा जब कोहली अपने करियर में किसी घरेलू टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

इस खिलाड़ी का भी बाहर होना तय

जानकारी के मुताबिक मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी अगले तीन टेस्ट मैचों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। अय्यर चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। फॉरवर्ड डिफेंस खेलते समय अय्यर ने पीठ में अकड़न और ग्रोइन एरिया में दर्द की शिकायत की थी।

इन दो खिलाडियों की हो सकती है वापसी !

बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा सीरीज के दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। दोनों को फिट घोषित कर दिया गया है और उनकी वापसी तय है। हैदराबाद टेस्ट के चौथे दिन जडेजा को हैमस्ट्रिंग चोट लगी थी। वहीं, राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी।