Haryana News : हरियाणा के झज्जर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां के गिरावड-बिरधाना गांव की सीमा के नजदीक खेत में दीवार गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई। वहीं एक घायल हो गया। जनकती के मुताबिक हादसे के बाद सभी को नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक का इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ के भोपालपुरी निवासी प्रेम नारायण, धर्मेंद्र और उत्तर प्रदेश के झांसी निवासी मुकेश गुरुवार सुबह गिरावड-बिरधाना सीमा पर बिरधाना गांव निवासी पवन के खेत में दीवार बनाने के लिए गए थे। अभी दीवार बनाने का कुछ काम ही किया था कि लगभग साढ़े 9 बजे एकाएक दीवार गिर गई, जिसके चलते प्रेम नारायण, धर्मेंद्र और मुकेश उसके नीचे दब गए।

तीनों को आसपास के लोगों ने गिरावड के वर्ल्ड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां प्रेम नारायण और धर्मेंद्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं मुकेश की हालत अब ठीक बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवाया। मृतकों के शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।