Haryana News : हरियाणा के रेवाड़ी से एक बड़ी खबर सामने आई है। एंटी करप्शन ब्यूरो गुरुग्राम की टीम ने क्राइम इन्वेस्टीगेशन एजेंसी 3 के इंस्पेक्टर अनिल कुमार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया है। जानकारी एक मुताबिक एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने मौके पर से 3 लाख 75 हजार रुपये की रिश्वत की राशि बरामद की है।

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के मॉडल टाउन थाना एक मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में सीआईए की टीम ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। मामले की जांच अनिल कुमार के पास थी। इस दौरान अनिल ने गांव कालाका निवासी सचिन कुमार को केस में फंसाने की धमकी देते हुए चार लाख रुपये की डिमांड की।

मामले की जानकारी सचिन ने एंटी करप्शन ब्यूरो को दी तो एक टीम बनाकर कार्रवाई अमल में लाई गई। आरोपी इंस्पेक्टर अनिल कुमार को टीम ने एक सोसायटी से पकड़ा है, जहां पर पीड़ित ने पैसे देने के लिए बुलाया था। फिलहाल एसीबी की टीम अब आरोपी अनिल से पूछताछ कर रही है।

जानें पूरा मामला

आपको बता दें कि 28 जनवरी की रात को शहर के उत्तम नगर स्थित एक घर में सीआईए 3 की टीम ने रेड करते हुए क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाने के लिए चलाई जा रही बुक का खुलासा किया था। पुलिस ने मौके पर से कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। जो आरोपी पकड़े गए थे इसमें से एक की जमानत सचिन ने कराई थी।

उसके बाद से ही सीआईए की टीम ने सचिन पर नजर रखनी शुरू कर दी। इंस्पेक्टर अनिल सचिन को परेशान करने लगा। परेशान होकर इसकी जानकारी एसीबी को दी गई। एसीबी ने शुक्रवार को जाल बिछाकर कार्रवाई करते हुए आरोपी इंस्पेक्टर अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।