हरियाणा के करनाल जिले के इंद्री थाना क्षेत्र के खेड़ी मानसिंह गांव में गैस से आग लगने से एक युवक की मौत हो गई। युवक के कमरे में आग लगने से कमरे में रखा सारा सामान भी जलकर राख हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक की पहचान यूपी के वाराणसी निवासी दीपक (24) के रूप में की है।

पुलिस ने बताया कि दीपक पिछले करीब 4 साल से खेड़ी मानसिंह गांव में ही एक भट्‌ठे पर काम कर रहा था। वह अपने कमरे में अकेला रहता था।

बताया जा रहा है कि दीपक शराब पीने का भी आदी था। सोमवार देर रात को वह अपने कमरे में गया था और ठंड के कारण गैस जलाकर हाथ सेंक रहा था। इसी दौरान शायद दीपक ने शराब पी रखी थी और नशे की हालत में उसके कपड़ों में आग लग गई। दीपक को आग लगने का पता नहीं चला और वह बुरी तरह से झुलस गया। जिस कारण उसकी मौत हो गई।

घटना के दौरान दीपक के कमरे में रखी चारपाई व सामान भी जल कर राख हो गया था।

पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में होगा मौत का खुलासा

थाना प्रभारी अजैब सिंह ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। उन्होंने बताया कि दीपक ने शराब पी रखी थी या नहीं इसका भी खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ही होगा।