बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी बेटी आयरा खान की शादी के बाद काम पर लौटने का फैसला किया है। आमिर के पास तीन नए प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी शूटिंग जल्द शुरू होगी।

सितारे जमीं पर

आमिर खान की पहली फिल्म सितारे जमीं पर का सीक्वल, सितारे जमीं पर की शूटिंग फरवरी से शुरू होगी। आमिर इस फिल्म में अहम किरदार निभाने के साथ-साथ, इसे प्रोड्यूस भी करेंगे। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी।

लाहौर 1947

आमिर खान ने हाल ही में राजकुमार संतोषी के साथ फिल्म लाहौर 1947 के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू हो सकती है।

चैंपियन

आमिर खान की तीसरी फिल्म चैंपियन है। इस फिल्म को आमिर खान खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी। फिल्म का शूटिंग शेड्यूल 30 दिनों का होने वाला है।

आमिर खान आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे। हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की ये हिंदी रीमेक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। अब आमिर 2 साल बाद अपने कमबैक की तैयारी कर रहे हैं।

आमिर खान के इन तीन प्रोजेक्ट्स से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। उम्मीद है कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल होंगी और आमिर खान को वापस अपने पुराने दिनों में ले जाएंगी।