Haryana : हरियाणा में BJP-JJP गठबंधन टूटने के बाद प्रदेश की राजनीती में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। इसके बाद से JJP को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। इसी बीच JJP के लिए के और बड़े झटके की खबर सामने आई है। बता दें कि गठबंधन टूटने के बाद JJP कोटे से नियुक्त हुए लॉ ऑफिसर्स से रिजाइन मांग लिया गया है।

प्रदेश के AG ऑफिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक JJP कोटे से सूबे में अतिरिक्त महाधिवक्ता, उप महाधिवक्ता और सहायक महाविधक्ता सहित विभिन्न पदों पर 19 लॉ ऑफिसर्स तैनात हैं। इनमें से 5 अतिरिक्त महाधिवक्ता, 7 उप महाधिवक्ता और 7 सहायक महाधिवक्ता के पद पर तैनात हैं।

जारी हुआ था नोटिस

BJP-JJP गठबंधन टूटने के बाद हरियाणा के AG कार्यालय द्वारा JJP कोटे के सभी लॉ ऑफिसर्स को अपने पद से रिजाइन देने के लिए नोटिस जारी किया गया था।

इसके बाद अब तक 19 लॉ ऑफिसर्स में से 8 ने अपना इस्तीफा एजी ऑफिस को भेज दिया है। जबकि 11 लॉ ऑफिसर्स ऐस हैं, जिन्होंने अपना इस्तीफा अभी तक नहीं दिया है।

एजी ऑफिस के सूत्रों का कहना है कि 11 बचे लॉ ऑफिसर्स के इस्तीफे अगले सप्ताह तक आने की उम्मीद है। हालांकि 19 के अलावा 4 अन्य लॉ ऑफिसर्स भी हैं, जिन्हें इस्तीफे के लिए नहीं कहा गया है।