फतेहाबाद में विकास परियोजनाओं के शिलान्यास एवं उद्घाटन समारोह में बिजली गुल हो गई। करीब एक मिनट तक सभागार में अंधेरा छाया रहा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम में शामिल हुए। बिजली मंत्री रणजीत सिंह, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मोहम्मद अकील, विधायक दुड़ाराम, विधायक लक्ष्मण नापा, एडीसी राहुल मोदी सहित कई जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे।

फतेहाबाद लघु सचिवालय स्थित सभागार में विकास परियोजनाओं के शिलान्यास एवं उद्घाटन समारोह में बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला के कार्यक्रम में ही बिजली गुल हो गई। करीब एक मिनट तक सभागार में अंधेरा छाया रहा। बाद में हाल में बिजली आई तो कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया।

दरअसल मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश भर में विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास एवं उद्घाटन किए गए। इसी कड़ी में फतेहाबाद में भी बिजली मंत्री की अध्यक्षता में जिला जेल और टोहाना के नए पंचायत भवन का मुख्यमंत्री ने शिलान्यास किया। गांव दमकोरा और रत्ताखेड़ा के बिजली घर के अलावा 35 अमृत सरोवरों का उद्घाटन किया।

इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मोहम्मद अकील, विधायक दुड़ाराम, विधायक लक्ष्मण नापा, एडीसी राहुल मोदी सहित कई जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे।