वरुण धवन और नताशा दलाल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। अभिनेता ने 2021 में अपनी बचपन की प्रेमिका के साथ शादी के बंधन में बंध गए। तीन साल बाद, जोड़े ने घोषणा की कि वे जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही बनने वाले हैं माता-पिता 

18 फरवरी को, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वरुण धवन ने गर्भावस्था की घोषणा करते हुए अपनी पत्नी नताशा दलाल के बेबी बंप को चूमते हुए एक तस्वीर साझा की। उनके काले और सफेद फ्रेम के साथ उनकी प्यारी फरबॉल जॉय भी है। तस्वीर में इस जोड़े को सफेद आउटफिट पहने देखा जा सकता है। मनमोहक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “हम गर्भवती हैं, आपके सभी आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण और नताशा ने 24 जनवरी, 2021 को एक निजी समारोह में शादी की। दोनों ने कोरोनोवायरस महामारी के दौरान परिवार के कुछ सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे।

वरुण धवन का वर्क फ्रंट

अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, वरुण बेबी जॉन में नजर आने वाले हैं। ए कालीस्वरन द्वारा निर्देशित और मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित फिल्म में एक मनोरंजक कहानी, प्रभावशाली प्रदर्शन और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन दृश्यों की उम्मीद है। मुख्य भूमिका में वरुण धवन के साथ, फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामीका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

पहले लुक के अनावरण से पहले इसे वीडी 18 के नाम से जाना जाता था, बेबी जॉन को जियो स्टूडियोज, एटली द्वारा ए फॉर एप्पल स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। फिल्म 31 मई, 2024 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है। प्रशंसक बेबी जॉन के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और प्रचार गतिविधियों के शुरू होने का भी इंतजार नहीं कर सकते।