Site icon Yuva Haryana News

सोनीपत में सब्जी मंडी में प्रधान की दुकान समेत दो दुकानों से लाखों रुपये की चोरी

हरियाणा के सोनीपत में सब्जी मंडी में प्रधान की दुकान समेत दो दुकानों से चोर लाखों रुपये की चोरी कर ले गए। दोनों दुकानों में चोरी का आरोप वहां काम करने वाले कारिंदों पर लगा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वारदात की जानकारी देते हुए सब्जी मंडी आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान ललित खत्री ने बताया कि रविवार की रात चोर उनकी दुकान में घुसकर 5.22 लाख रुपये चोरी कर ले गए। चोर सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हैं। चोरी का आरोप दुकान पर काम करने वाले रजनीश व उसके साथी बबलू पर लगा है।

इसके अलावा, चांद की दुकान से भी 1.12 लाख रुपये चोरी किए गए हैं। चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में दिखाई दे रही है। दोनों दुकानदारों ने सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत दी है।

वारदात के बाद व्यापारियों ने थाना सिविल लाइन प्रभारी रविंद्र कुमार से मुलाकात की। उन्होंने पुलिस को मामले में ठोस कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने बताया कि दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

व्यापारियों ने की गश्त बढ़ाने की मांग

वारदात के बाद व्यापारियों में आक्रोश है। उन्होंने पुलिस से सब्जी मंडी में गश्त बढ़ाने की मांग की है। व्यापारियों का कहना है कि चोरियों की वारदातों से व्यापारियों में भय का माहौल है।

जिला व्यापार मंडल के प्रधान संजय सिंगला ने कहा कि पुलिस को सब्जी मंडी में गश्त बढ़ानी चाहिए। उन्होंने कहा कि चोरियों की वारदातों से व्यापारियों में भय का माहौल है।

Exit mobile version