Site icon Yuva Haryana News

अंबाला में ट्यूबवेल ऑपरेटर हत्याकांड में पुलिस की कड़ी जांच जारी, कई एंगल पर हो रही जांच

हरियाणा के अंबाला जिले में बुधवार की रात हुई ट्यूबवेल ऑपरेटर की हत्या की गुत्थी अभी भी अनसुलझी है। पुलिस हत्या के पीछे की वजह और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई एंगल पर जांच कर रही है।

पुलिस ने अब तक ट्यूबवेल ऑपरेटर हरचरण उर्फ गोल्डी के संपर्क में रहे कुछ लोगों से पूछताछ की है, लेकिन हत्या से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिला है। गोल्डी की किसी के साथ कोई दुश्मनी भी नहीं बताई जा रही है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए SP जशनदीप सिंह रंधावा ने बराड़ा थाना पुलिस की टीम के साथ-साथ CIA-1, CIA-2, CIA शहजादपुर को हत्या की गुत्थी सुलझाने के निर्देश दिए हैं।

मामले की जांच कर रहे IO बलदेव सिंह ने बताया कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। प्राथमिक तौर पर पुलिस जिस दृष्टि से जांच कर रही थी, उसमें कुछ निकला नहीं है। हत्या के पीछे के कारण क्या रहे और इसके पीछे कौन हैं ? अभी पुलिस इन सवालों की जांच में जुटी है।

पुलिस ने शव के पास से एक मोबाइल, एक रुमाल और एक कैप बरामद की है। इन सबूतों से पुलिस को कुछ सुराग मिलने की उम्मीद है।

पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्या का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

हत्या के संभावित कारण

पुलिस ने हत्या के कई संभावित कारणों पर जांच शुरू की है। इनमें से एक कारण यह हो सकता है कि गोल्डी किसी महिला से प्रेम करता था और उसके परिवार वालों ने उसकी हत्या कर दी हो। दूसरा कारण यह हो सकता है कि गोल्डी किसी गैंग के सदस्य था और उसके विरोधियों ने उसकी हत्या की हो। तीसरा कारण यह हो सकता है कि गोल्डी ने किसी अवैध काम में पैसा लगाया था और उसके पार्टनरों ने उसकी हत्या कर दी हो।

पुलिस इन सभी संभावनाओं पर जांच कर रही है।

Exit mobile version