Bhojpuri Video Song: भोजपुरी पर्दे पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता हैं। इस जोड़ी ने अब तक कई सुपरहिट फिल्में और गाने इंडस्ट्री को दिए हैं। वहीं अब इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है।

इन दोनों की जोड़ी आए दिन यूट्यूब पर वायरल होती रहती है। वहीं हाल ही में इन दोनों का एक सॉन्ग वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त धमाल मचा रहा है।ये गाना काफी पुराना होने के बावजूद आज भी लोगों की पसंद बन हुआ है।

निरहुआ-आम्रपाली का जो गाना ट्रेंड कर रहा है, ये सुपरहिट फिल्म आशिक आवारा (Aashiq Awaara) का गाना हैं। जिसका नाम ‘जड़ का जुगाड़ के जा’ है। जिसे Indu Sonali और Rajneesh ने गाया हैं और इसके लिरिक्स Shyam Dehati ने लिखें है।

इस सॉन्ग वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक साथ धमाकेदार डांस करते हुए खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे 6.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और लाखों कमेंट भी किए गए है। जहां इनके रोमांस और जोड़ी को देख लोग खुद भी रोमांटिक हो रहे हैं।

वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं आम्रपाली ने ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही है। तो वहीं निरहुआ भी किसी से कम नहीं दिख रहे हैं। इन्होंने ओपन शर्ट और जींस पहनी हुई है, जिसे देख लाखों भोजपुरी युवा इनके फैन हो रहे हैं।