Sapna Dance Video: हरयाणवी इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं हैं। इनके डांस मूव्स की वजह से आज इनको देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाना जाता हैं। सपना के स्टेज शो देखने के लिए जमा भीड़ काबू करना मुश्किल हो जाता हैं।

ऐसे ही अब सपना को स्‍टेज पर दिखने के लिए ऐसी भीड़ जमा हुई, जिसके बाद उनके लिए कमर मटकाना भी मुश्‍क‍िकाबू करना मुश्किल हो जाता हैं। कई बार हालात ऐसे भी हो जाते हैं कि भीड़ के आगे सपना भी बेबस हो जाती हैं। सपना का ऐसा ही एक वीडिल हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल सपना का यह वीडियो करीब तीन मिनट का हैं। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि गुलाबी रंग के सलवार सूट में सजी सपना चौधरी, मांग में सिंदूर भरकर स्‍टेज पर ठुमके लगा रही हैं। स्टेज पर इनकी मटकती कमर को देखकर फैंस की भीड़ बेकाबू होने लगती हैं।

क्‍या बच्‍चे, क्‍या बूढ़े, क्‍या जवान और क्‍या महिलाएं, सब में स्‍टेज पर सपना के करीब रहने की जैसे होड़ सी मच जाती है। ऐसे में आगे हालात ऐसे हो जाते हैं कि सपना के लिए जगह की कमी के कारण ठुमके लगाना भी मुश्‍क‍िल हो जाता है।

सपना के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर 2 साल में 3 म‍िल‍ियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है। वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी तो नहीं है, लेकिन सपना इसमें सिंगर सोमवीर कठुरवाल के पॉपुलर गाने ‘अलट पलट’ पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने के ऑरिजनल म्‍यूजिक वीडियो में भी सपना चौधरी ही हैं।