बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ट्राइसेप्स सर्जरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। वह अब घर पर आराम कर रहे हैं। सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सैफ के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में सैफ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

करीना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “घर पर वापसी।”

सैफ ने हाल ही में एक जूम इंटरव्यू में सर्जरी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “मुझे ट्राइसेप पर चोट लगी थी। काफी समय से मुझे इसमें दर्द था। लेकिन कभी-कभी दर्द बर्दाश्त के बाहर हो जाता था। मैं सच में नहीं जानता था कि ये चोट कितनी गंभीर होगी। फिल्म देवारा के लिए एक एक्शन सीक्वेंस करते समय, मैं बुरी तरह घायल हो गया था। उस समय मुझे पता नहीं चला। मैंने सोचा कि सब ठीक है। जैसे-तैसे आगे काम चला।”

सैफ ने आगे कहा, “जब मैं वर्कआउट कर रहा था, तो दर्द बढ़ गया। लेकिन बाद में दर्द से आराम मिल गया था। मगर फिर तेजी से दर्द शुरू हो गया। मैं कोई जोर लगाने वाला काम करता, तो दर्द होता। इसलिए मैंने MRI करवाने के लिए सोचा। इसके बाद डॉक्टर्स ने तुरंत सर्जरी कराने की सलाह दी। डॉक्टर ने बताया कि ट्राइसेप टेंडन बुरी तरह से फट चुका था। अगर सर्जरी नहीं होती तो एक हाथ खो सकता था।”

सैफ ने बताया कि सर्जरी सफल रही है और वह जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।

यह पहली बार नहीं है जब सैफ को फिल्म के सेट पर चोट लगी है। इससे पहले उन्हें 2016 में फिल्म रंगून के सेट पर अंगूठे में चोट लगी थी। इसके अलावा, फिल्म क्या कहना के सेट पर उन्हें एक बाइक स्टंट के दौरान गंभीर चोट लगी थी। इस हादसे में उनके चेहरे पर 100 टांके लगे थे।