Site icon Yuva Haryana News

रोहतक MP अरविंद शर्मा का दीपेंद्र पर तंज: “कांग्रेस हुड्‌डा की पार्टी, कहीं से भी लड़ें चुनाव”

शनिवार को रोहतक के भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा के रोहतक से चुनाव लड़ने के ऐलान पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस हुड्‌डा की घर की पार्टी है। वे अपनी मर्जी से कोई भी फैसला ले सकते हैं।

“कांग्रेस हुड्‌डा की पार्टी है। वे कोई भी फैसला कर सकते हैं। आला कमान उनके लिए कोई मायने नहीं रखते।” “इन्होंने तो कांग्रेस पार्टी को अपने घर की पार्टी बना रखा है और आला कमान उनके लिए कोई मायने नहीं रखता।” “भाजपा में सारा काम संगठन के फैसलों से होता है।”

कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने रोहतक लोकसभा से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इस पर भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने चुटकी ली है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हरियाणा विधानसभा में खर्ची पर्ची के सबूत मांगने पर भी अरविंद शर्मा ने कटाक्ष किया। “हरियाणा प्रदेश के किसी भी गांव में जाकर पूछ ले अपने आप सबूत मिल जाएंगे।” “हरियाणा विधानसभा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा खर्ची पर्ची के सबूत मांग रहे हैं, जो हरियाणा के किसी भी गांव में मिल जाएंगे। जहां पर मौजूदा सरकार में युवाओं को रोजगार मिला है।”

अरविंद शर्मा का दावा:

मनोहर लाल सरकार ने पारदर्शिता के माध्यम से युवाओं को रोजगार दिया है। कांग्रेस सरकार में तो काम करने वाले अपने कार्यकर्ताओं को भी तवज्जो नहीं दी गई और केवल खर्ची पर्ची का ही बोलबाला था। “पर्ची खर्ची के सबूत देने की भी क्या जरूरत है।” “कांग्रेस में रहते हुए मैंने भी इससे दूरी बनाई थी।”

चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी तेज हो रही है। भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। जनता को इन दलों के वादों और दावों का सच जानना होगा।

 

Exit mobile version