Site icon Yuva Haryana News

रोहतक: जाट शिक्षण संस्था चुनाव: मतदान संपन्न, मतगणना की तैयारी शुरू

रोहतक, हरियाणा: 8 साल बाद हुए जाट शिक्षण संस्था के चुनाव में मतदान रविवार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। सुबह बारिश के बावजूद मतदाताओं का उत्साह देखने लायक था। लोग सुबह 8 बजे से ही मतदान केंद्रों पर पहुंचने लगे थे।

मतदान केंद्रों पर भारी सुरक्षा: 95 मतदान केंद्रों पर बैलेट पेपर से मतदान हुआ। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस भारी संख्या में तैनात थी। मतदाताओं को पहचान पत्र दिखाने के बाद ही अंदर प्रवेश दिया गया।

दिव्यांगों और बुजुर्गों के लिए सुविधा: दिव्यांग, बुजुर्ग और बीमार मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचाने के लिए ई-रिक्शा और व्हीलचेयर की व्यवस्था की गई थी।

मतगणना आज: मतों की गिनती आज ही पोलिंग बूथ पर होगी। विजेता की औपचारिक घोषणा मातूराम इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट में बनाए गए मुख्य केंद्र पर होगी।

चुनाव में 14 उम्मीदवार मैदान में: इस चुनाव में 14 उम्मीदवार 7 पदों के लिए मैदान में थे। अध्यक्ष पद के लिए 4 उम्मीदवारों, उपाध्यक्ष पद के लिए 3 उम्मीदवारों, महासचिव पद के लिए 3 उम्मीदवारों और 3 संयुक्त सचिव पदों के लिए 4 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा।

यह चुनाव जाट समाज के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है: जाट शिक्षण संस्था हरियाणा में जाट समाज का एक प्रमुख संगठन है। यह शिक्षा, स्वास्थ्य और सामाजिक कार्यों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

मतगणना के बाद ही पता चलेगा कि कौन जीता: मतगणना आज शाम को होगी। इसके बाद ही पता चलेगा कि कौन उम्मीदवार जीता।

यह चुनाव जाट समाज में एकता और भाईचारे का प्रतीक है: इस चुनाव में सभी उम्मीदवारों ने एकता और भाईचारे का संदेश दिया।

अधिकारियों ने मतदान प्रक्रिया की सराहना की: चुनाव अधिकारियों ने मतदान प्रक्रिया की सराहना की। उन्होंने कहा कि मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ।

Exit mobile version