Site icon Yuva Haryana News

UPSC Recruitment 2024: यूपीएससी में मेडिकल ऑफिसर सहित विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, इस तारीख तक करें आवेदन

UPSC Recruitment 2024

xr:d:DAF_pyVkSmM:650,j:6159097228308454713,t:24041311

UPSC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए एक खुशी की खबर सामने आई हैं। संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने साइंटिस्ट-बी, असिस्टेंट प्रोफेसर और मेडिकल ऑफिसर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से कुल 109 पदों को भरा जाएगा। UPSC की इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखरी तारीख 02 मई, 2024 तक है।

अधिक जानकारी

आयोग इस भर्ती अभियान के माध्यम से साइंटिस्ट-बी, स्पेशलिस्ट ग्रेड III असिस्टेंट प्रोफेसर, अन्वेषक ग्रेड- I, असिस्टेंट केमिस्ट, असिस्टेंट प्रोफेसर, मेडिकल ऑफिसर, समुद्री सर्वेक्षक-सह उप महानिदेशक पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति करेगा। रिक्ति विवरण निम्न प्रकार है:

आवेदन शुल्क

लोक सेवा आयोग की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 25 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा। शुल्क का भुगतान एसबीआई की किसी भी शाखा में नकद द्वारा या किसी भी बैंक की नेट बैंकिंग सुविधा का उपयोग करके या वीजा/मास्टर/रुपये/क्रेडिट/डेबिट कार्ड/यूपीआई के माध्यम से किया जा सकता है। महिला/एससी/एसटी/बेंचमार्क विकलांगता वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क भुगतान से छूट दी गई है।

Exit mobile version