Site icon Yuva Haryana News

झज्जर में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां जोरों पर, फुल ड्रैस रिहर्सल में एडीसी ने ली सलामी

हरियाणा के झज्जर जिले में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। बुधवार को रोडवेज वर्कशाप प्रांगण में फुल ड्रैस रिहर्सल हुई। इस दौरान एडीसी सलोनी शर्मा ने फाइनल ड्रेस का निरीक्षण किया और सलामी ली।

एडीसी सलोनी शर्मा ने बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर सभी तैयारियां लगभग पूर्ण हो चुकी हैं। सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लेकर स्कूली विद्यार्थियों की अलग-अलग टीमें की फुल ड्रैस रिहर्सल आज हुई है। इसका जायजा लिया गया है। उन्होंने बताया कि विभिन्न विभागों के माध्यम से दी जाने वाली सेवाओं पर आधारित झांकियां भी निकाली जाएंगी।

एडीसी ने बताया कि जिला स्तरीय समारोह में स्वतंत्रता सेनानियों और उल्लेखनीय योगदान देने वालों को सम्मानित किया जाएगा। इस समारोह में हरियाणा के श्रम एवं रोजगार मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनूप धानक मुख्य अतिथि होंगे।

फुल ड्रैस रिहर्सल में झज्जर के जिलाधिकारी जितेंद्र यादव, एसपी विवेक शर्मा, नगर निगम आयुक्त जितेंद्र सिंह, रोडवेज के जीएम संजीव कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

रिहर्सल में सभी विभागों के जवानों ने अपनी परेड का प्रदर्शन किया। स्कूली विद्यार्थियों ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल की।

Exit mobile version