Haryanvi Dance Video:  हरियाणवी इंडस्ट्री में स्टेज डांस शो का चलन देसी क्वीन सपना चौधरी ने शुरू किया। लेकिन आज सपना एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तरह बन चुकी है। इनकी फैन फॉलोइंग भी खूब तगड़ी बन चुकी है।

लेकिन अब हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी के अलावा भी कई ऐसी डांसर्स आ गई है जो कि काफी लोकप्रिय हो चुकी है। बता दें कि अब एक स्‍टेज शो वीडियो खूब धमाल मचा रहा है। यह वीडियो पायल चौधरी का है।

बता दें कि ‘सोनोटेक मस्‍ती’ चैनल ने सोमवार, 26 फरवरी को एक नया हरियाणवी स्‍टेज शो का वीडियो शेयर किया है, जिसमें पायल चौधरी का डांस देख आप भी झूमने को मजबूर हो जाएंगे। पायल चौधरी, हरियाणवी रागिनी की दुनिया में बड़ी तेजी से पॉपुलर हो रही हैं। पायल रागिनी कार्यक्रमों में सपना चौधरी, गोरी नागाेरी, आरसी उपाध्‍याय जैसी सुपरस्‍टार डांसर्स के बाद दूसरी फेहरिस्‍त में आती हैं।

यूट्यूब पर शेयर करते हुए चैनल ने बताया कि यह नया वीडियो मुरादनगर के कार्यक्रम का है। काले रंग की सलवार कुर्ती में पायल चौधरी इसमें ‘छोरी बिंदास’ गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। सिंगर आकाश अक्‍की के इस सुपरहिट गाने के बोल आर्यन ने लिखे हैं, जबकि म्‍यूजिक साद बीट्स ने कम्‍पोज किया है।