Site icon Yuva Haryana News

पानीपत: मामा द्वारा इंस्टाग्राम रील अपलोड करने से आहत युवक ने नहर में लगाई छलांग

पानीपत के जाटल रोड पर स्थित दिल्ली पैरलल नहर में एक युवक ने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस और परिजन युवक की तलाश कर रहे हैं। युवक अपने मामा द्वारा चार दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई रील से आहत था। दोनों में इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था।

जाटल रोड स्थित सौंधापुर गांव निवासी यूनुस ने बताया कि उनका भतीजा रिहान जाटल रोड स्थित एक रग्ज की फैक्टरी में काम करता था। रिहान को रील बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड करने का शौक था। चार दिन पहले, रिहान के मामा शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर एक रील अपलोड की थी, जो रिहान से संबंधित थी। इस रील को लेकर रिहान और शाहरुख के बीच झगड़ा हुआ था। वीरवार सुबह, रिहान फैक्टरी में काम पर गया था, लेकिन लंच में घर आ गया। दोपहर में, रिहान ने अपनी बहन को कॉल कर कहा कि वह नहर में कूद रहा है। बहन ने उसे ऐसा न करने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन रिहान ने कॉल काट दी और उसका मोबाइल बंद हो गया।

रिहान का साइकिल, कपड़े और मोबाइल नहर के किनारे मिले। परिजनों ने पुराना औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और युवक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने सिंचाई विभाग से नहर में पानी की मात्रा कम करने का अनुरोध किया है।

Exit mobile version