Site icon Yuva Haryana News

IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, मोहम्मद शमी हुए टूर्नामेंट से बाहर, बड़ी वजह आई सामने

IPL 2024

IPL 2024 : आईपीएल 2024 के शेड्यूल के एलान से पहले गुजरात टाइटंस को एक बड़ा झटका लगा है। गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। शमी फ़िलहाल टीम इंडिया से भी बाहर चल रहे हैं। भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड के ख़िलाफ़ टैस्ट सीरीज़ खेल रही है और वो इस सीरीज़ में भी नहीं हैं। बताया जा रहा है कि बाएं टखने की चोट के चलते मोहम्मद शमी को आईपीएल 2024 से बाहर होना पड़ा है।

गुजरात टाइटंस तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अगले महीने होने वाले आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। बाएं हाथ के टखने की चोट की वजह से मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। सोशल मीडिया से बीसीसीआई के एक सूत्र ने इसकी जानकारी दी। हालांकि, गुजरात टाइटंस ने फिलहाल ऐसा कोई आधिकारिक एलान नहीं किया है।

बताया जा रहा है कि शमी टखने की चोट की वजह से इलाज के लिए लंदन भी गए थी। जानकारी के मुताबिक़ मोहम्मद शमी एक ख़ास इंजेक्शन के लिए लंदन गए थे। हालाँकि अब ख़बर आ रही है कि वो इंजेक्शन उम्मीद के मुताबिक़ काम नहीं कर रहा है। तमाम मुमकिन इलाज करवाने के बाद नाकामी ही हासिल हुई। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि शमी जल्द ही सर्जरी करवाएँगे।

अर्जुन अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

मोहम्मद शमी को हाल ही में भारत सरकार की तरफ़ से अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। मोहम्मद 58वें क्रिकेटर बने थे जिन्हें यह अवॉर्ड दिया गया है। शमी के लिए साल 2023 करियर के हिसाब से बहुत अच्छा रहा। साल के आख़िर में हुए वनडे विश्वकप में तो उन्होंने झंडे गाड़ दिए। हालाँकि मोहम्मद शमी शुरुआती चार मैचों में बाहर रखा गया था। उसके बावजूद बाक़ी के मैचों में उन्होंने 24 विकेट चटकाए और विश्वकप में सबसे ज़्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज़ बने।

Exit mobile version