Paris Olympics 2024: लेडी गागा की धमाकेदार प्रस्तुति

Paris Olympics 2024 Opening Ceremony का आयोजन 26 जुलाई से शुरू होगा और इसका समापन 11 अगस्त को होगा। पेरिस 100 साल बाद तीसरी बार ओलंपिक की मेजबानी करेगा। पहली बार 1900 में और दूसरी बार 1924 में पेरिस में ओलंपिक का आयोजन हुआ था। इस बार पेरिस ओलंपिक 2024 में कुल 33 खेल आयोजित होंगे, जिसमें 10,000 से ज्यादा एथलीट हिस्सा लेंगे।

सीन नदी पर होगी ओपनिंग सेरेमनी

इस बार की ओपनिंग सेरेमनी ऐतिहासिक होने वाली है, क्योंकि इसका आयोजन स्टेडियम में नहीं बल्कि सीन नदी पर किया जाएगा। सीन नदी पेरिस शहर के बीचों-बीच बहती है और यहां पर कई ऐतिहासिक कार्यक्रम आयोजित हो चुके हैं। पेरिस ओलंपिक 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में कौन-कौन परफॉर्म करेगा, यह भी खास चर्चा का विषय है।

लेडी गागा का परफॉर्मेंस

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस लेडी गागा (Lady Gaga) पेरिस ओलंपिक 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी। हॉलीवुड मीडिया ने इसकी पुष्टि की है। पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि ‘शैलो’ सिंगर लेडी गागा के साथ सेलीन डायोन, दुआ लिपा, एरियाना ग्रांडे और फ्रांसीसी सिंगर आया नाकामुरा भी परफॉर्म करेंगी। हालांकि, सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले आर्टिस्टों की लिस्ट ज्यादातर गुप्त रखी गई है।

सोशल मीडिया पर चर्चा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह अटकलें तब शुरू हुईं जब लेडी गागा और सेलीन डायोन को पेरिस में उतरते देखा गया। सोशल मीडिया पर ‘ए स्टार इज बॉर्न’ की एक्ट्रेस को पेरिस में अपनी कार के बाहर फैंस को हाथ हिलाते हुए देखा गया।

आगामी फिल्म और शो

ग्रैमी और ऑस्कर विजेता लेडी गागा अपनी आगामी फिल्म ‘जोकर: फोली ए ड्यूक्स’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह जोकिन फीनिक्स के आर्थर फ्लेक/जोकर के साथ हार्ले क्विन की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा वह अपने लास वेगास रेजीडेंसी शो, एनिग्मा + जैज एंड पियानो में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।