Site icon Yuva Haryana News

Kulhad Pizza Couple Video Viral: कुल्हड़ पिज्जा कपल का अब एक और वीडियो आया सामने, इंटरनेट पर हो गया वायरल, हर कोई कर रहा शेयर

Kulhad Pizza Couple Video Viral:

Kulhad Pizza Couple Video Viral:  कुल्हड़ पिज्जा के कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर के साथ हाल ही में एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने पुष्पा फिल्म के गाने पर डांस किया है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है

और इसे लाखों लोगों ने देखा है। इसके अलावा, सहज की इंस्टाग्राम पोस्ट्स भी बहुत प्रसिद्ध हैं, जिनमें उन्होंने अपने व्यवसायिक यात्राओं और अपने जीवन के पलों को साझा किया है।

पिछले साल, इस कपल के साथ एक विवाद उत्पन्न हुआ था जब एक आपत्तिजनक वीडियो (MMS) इंटरनेट पर वायरल हो गया था। इसके बाद, कपल को काफी प्रतिक्रिया मिली, लेकिन उन्हें समर्थन भी मिला।

वीडियो के वायरल होने के बाद, सहज ने उसे फेक बताया और ब्लैकमेल का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई की और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया।

सहज ने इंस्टाग्राम पर कहा था कि हमारा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जोकि पूरी तरह से फेक है। 15 दिन पहले हमें इंस्टाग्राम पर मैसेज मिला था, जिसमें हमसे पैसे एंठने की कोशिश की गई थी। कहा गया था कि यदि पैसे नहीं दिए तो वीडियो को वायरल कर देंगे। हमने पैसे देने से इनकार कर दिया था और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

 

Exit mobile version