Site icon Yuva Haryana News

Kiran Chaudhary joins BJP : हरियाणा में किरण चौधरी बीजेपी में शामिल, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना

Kiran Chaudhary joins BJP : हरियाणा में किरण चौधरी बीजेपी में शामिल, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना

Kiran Chaudhary joins BJP :  किरण चौधरी ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है। वह भाजपा में शामिल हो गई हैं। किरण अपनी बेटी श्रुति चौधरी के साथ बीजेपी मुख्यालय पहुंचीं।

पूर्व सीएम व केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर और हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने किरण चौधरी को पार्टी की सदस्यता दिलायी है। किरण को पूर्व सीएम व कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का धुर विरोधी माना जाता है।

रिपोर्ट्स के अनुसार – किरण चौधरी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को भेजे अपने इस्तीफे में आरोप लगाया कि हरियाणा कांग्रेस महज एक आदमी की पार्टी बनकर रह गई है। उन्होंने बिना नाम लिए हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा।

पार्टी को व्यक्तिगत जागीर के रूप में चलाया जा रहा है। मेरे जैसे ईमानदारों की पार्टी में कोई जगह नहीं है. आवाज दबाकर मुझे अपमानित किया गया। मेरे खिलाफ साजिश रची गई।

हालांकि मेरा उद्देश्य हमेशा राज्य और देश के लोगों की सेवा करना ही रहा है। उन्होंने त्यागपत्र में लिखा कि मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हूं।

मैं पिछले 4 दशकों से कांग्रेस पार्टी के साथ एक वफादार सदस्य के तौर पर जुड़ी रही हूं। इन 40 सालों में मैंने पार्टी और लोगों के लिए अपना जीवन समर्पित किया। मैं आधुनिक हरियाणा के निर्माता बंसीलाल और मेरे स्वर्गीय पति चौधरी सुरेंद्र सिंह की समृद्ध विरासत का भी प्रतिनिधित्व करती हूं।

Exit mobile version