Site icon Yuva Haryana News

केविन डी ब्रुने की शानदार वापसी ने मैनचेस्टर सिटी को न्यूकैसल पर 3-2 से जीत दिलाई

मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार को प्रीमियर लीग में न्यूकैसल यूनाइटेड को 3-2 से हराकर सीजन में अपनी 11वीं जीत दर्ज की। इस जीत में, केविन डी ब्रुने ने एक गेम-चेंजिंग प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने 69वें मिनट में आने के बाद से दो गोल किए और एक सहायता प्रदान की।

डी ब्रुने ने अपने पहले स्पर्श से ही एक गोल दागा, जब उन्होंने 73वें मिनट में एक फ्री-किक को गोल में बदल दिया। उन्होंने 90वें मिनट में ऑस्कर बॉब को एक गोल करने में भी मदद की, जो सीनियर टीम के लिए उनका पहला गोल था।

यह डी ब्रुने का सीज़न का पहला मैच था, क्योंकि वह हैमस्ट्रिंग चोट से उबर रहे थे। उनकी वापसी ने मैनचेस्टर सिटी को एक महत्वपूर्ण जीत दिलाई, जो उन्हें प्रीमियर लीग में टॉप पर रहने में मदद करेगी।

न्यूकैसल यूनाइटेड ने मैच की शुरुआत अच्छी की, जब उन्होंने 19वें मिनट में बर्नार्डो सिल्वा के गोल से बढ़त ले ली। हालांकि, वे 35वें मिनट में अलेक्जेंडर इसाक के गोल से बराबरी पर आ गए। एंथोनी गॉर्डन ने 37वें मिनट में न्यूकैसल को 2-1 की बढ़त दिलाई, लेकिन डी ब्रुने के गोल ने उन्हें मैच में वापस ला दिया।

न्यूकैसल यूनाइटेड अब प्रीमियर लीग में लगातार चार लीग मैच हार चुकी है।

मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला ने डी ब्रुने के प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने कहा, “मैं केविन से बहुत क्रोधित और परेशान हूं क्योंकि उसका पहला स्पर्श फ्री किक था और वह स्कोर नहीं कर सका। वह एक विशेष खिलाड़ी है, एक किंवदंती है। वह अपने दिमाग को फैला रहा है; पांच महीने एक लंबा समय है और उम्मीद है कि वह सीज़न के दूसरे भाग के अंत तक वहां बने रहने में हमारी मदद कर सकते हैं।”

डी ब्रुने ने अपने प्रदर्शन और टीम की जीत पर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा, “मैं इससे चूक गया। मुझे बड़ी चोट लगी थी और मुझे छुट्टी की जरूरत थी लेकिन मैंने कड़ी मेहनत की। यहां, इस स्टेडियम में, इस माहौल में आने के लिए – मुझे लगता है कि यह तीव्रता से अधिक इच्छाशक्ति थी।”

उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि मैं इस समय 90 मिनट तक ऐसा करने में सक्षम नहीं हूं, लेकिन मैं पूरी गति से 20-25 मिनट की शिफ्ट लगा सकता हूं। ठंड के साथ मैं इसे अपने फेफड़ों में महसूस कर सकता हूं, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता इससे बेहतर तो हो सकता है?”

Exit mobile version