Site icon Yuva Haryana News

Haryanvi Dance Video: कशिश चौधरी ने मचाया धमाल ! डांस करते समय दिख गया कुछ ऐसा; पब्लिक हुई पागल

Haryanvi Dance Video

Haryanvi Dance Video: हरियाणा इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाते है। जिनको दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है। लेकिन इस बार सपना के गाने में एक डांस वीडियो खूब धमाल मचा रही है। लेकिन आपको बता दें कि इस वीडियो में डांस सपना नहीं कर रही है। बल्कि इस डांसर का नाम कशिश चौधरी है, जिसका एक नया वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को सपना एंटरटेनमेंट ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इसमें छोरी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के खैरा गांव में मंच पर प्रस्तुति दे रहे हैं। मंच के पीछे के बैनर से पता चलता है कि यह कार्यक्रम 13 फरवरी 2024 को है। इस मंच का आयोजन किसान मोर्चा, यूपी द्वारा ग्राम परिक्रमा यात्रा के दौरान किया गया था।

वीडियो में, सूट में छोरी अपने नाम के साथ पूरे कशिश के साथ ‘तेरी आख्या का यो काजल’ को हिला रहे हैं। इन्हें देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में दर्शक उमड़ पड़े। इस गाने को डीसी मदना ने गाया है और इसके बोल वीर दहिया ने लिखे हैं।

‘तेरी आख्या का यो काजल’ हमेशा इस मायने में खास रहा है कि सपना चौधरी ने इस गाने से लोकप्रियता हासिल की। कहीं न कहीं यह गाना सपना चौधरी की वजह से भी लोकप्रिय हुआ।

Exit mobile version