Yuva Haryana News

Haryana : हरियाणा में मां के डांटने पर बेटे ने अपनी जीवनलीला कर ली समाप्त, जानें पूरा ममला

Haryana : हरियाणा के फरीदाबाद जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां शुक्रवार शाम को एक 12वीं कक्षा के छात्र ने सोसाइटी की 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मां के डाटने पर युवक ने गुस्से में यह कदम उठाया है। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान IMT के पास आगमन सोसाइटी में रहने वाले 17 वर्षीय युवक के रूप में हुई है। आगमन सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने बताया कि सोसाइटी में किसी के नीचे गिरने की आवाज सुनाई दी, जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो 2 सिक्योरिटी गार्ड एक लड़के को उठाकर लेकर जा रहे थे।

Haryana

जब वे मौके पर पहुंचे तो वह सुरेश का बेटा था। वे लोग तुरंत उसे अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद लोगों ने युवक की मां मोनिका को घटना की जानकारी दी।

मोनिका ने सोसाइटी वालों को बताया कि मामूली बात को लेकर शाम को उसने बेटे को डांट दिया था। इसके बाद वह गुस्से में बालकनी की तरफ चला गया था। वह भी खाना बनाने में व्यस्त हो गई। इतनी देर में ही बेटे ने यह कदम उठा लिया।

Exit mobile version