Yuva Haryana News

Haryana News : हरियाणा में बड़ी वारदात ! बदमाशों ने फाइनेंसर की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, जानें कैसे दिया वारदात को अंजाम

Haryana News : हरियाणा के रोहतक से एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां के सुनारिया गांव में पुरानी रंजिस के चलते दिनदहाड़े कार सवार युवकों ने फाइनेंसर की गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा है।

पुलिस CCTV फुटेज व आसपास के एरिया में पूछताछ कर हमलावरों का पता लगाने में जुटी हुई हैं। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक सुनारिया गांव निवासी रवींद्र फाइनेंस का काम करता है। उसने गांव में ही कार्यालय खोल रखा है।

Haryana News

दोपहर करीब दो बजे वह अपने कार्यालय में बैठा हुआ था। तभी एक कार आकर रुकी। उसमें से उतरे युवक कार्यालय के अंदर घुसे और रवींद्र पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। एक गोली रवींद्र की आंख के पास, एक गाल व दो कूल्हे में लगी।

चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए। हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल रवींद्र को पीजीआई ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी प्रदीप ने बताया कि वारदात के पीछे पुरानी रंजिश की आंशका है। अभी पुख्ता तौर पर सबूत जुटा रहे हैं।

Exit mobile version