Site icon Yuva Haryana News

Haryanvi Dance Video: मुस्‍कान बेबी के ठुमकों ने मचाया धमाल, डांस देख दर्शकों में मचा हल्ला; यहां देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी इंडस्ट्री में स्टेज डांस शो का चलन देसी क्वीन सपना चौधरी ने शुरू किया। लेकिन आज सपना एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तरह बन चुकी है। इनकी फैन फॉलोइंग भी खूब तगड़ी बन चुकी है। लेकिन अब हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी के अलावा भी कई ऐसी डांसर्स आ गई है जो कि काफी लोकप्रिय हो चुकी है। इस लिस्ट में सुनीता बेबी से लेकर रचना तिवारी और मुस्कान बेबी जैसी कई डांसर्स का नाम शामिल है।

मुस्कान बेबी हरियाणवी इंडस्ट्री की एक मशहूर डांसर है। अब इनका का एक नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि यूट्यूब पर ‘सोनोटेक डीजे सॉन्‍ग’ चैनल ने 28 फरवरी को ही मुस्‍कान का यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘मेरा के नापेगा भरतार’ पर खुल्‍लम-खुल्‍ला डांस कर रही हैं।

मुस्‍कान बेबी का यह नया डांस वीडियो कुछ ही घंटों में वायरल होने लगा है। वैसे तो मुस्‍कान की काबिलियत पर किसी को कोई शक नहीं है। वह बड़े-बड़े रागिनी कार्यक्रम और कंपीटिशन का हिस्‍सा रही हैं। इस वीडियो में भी पीले रंग की सलवार-कुर्ती में वह छमक-छमक कर बेजोड़ डांस कर रही हैं।

लेकिन इस बार मामला थोड़ा छोटे आयोजन का है। यहां कोई स्‍टेज नहीं सजा है और ऐसा लग रहा है कि एक बड़े से कमरे में ही मुस्‍कान को परफॉर्म करने का मौका मिला है। वह जहां डांस कर रही हैं, वहीं उन्‍हें घेरकर कुछ लोग बैठे हुए हैं।

Exit mobile version