Site icon Yuva Haryana News

Haryana : हरियाणा PNDT टीम का बड़ा एक्शन ! लिंग जांच का धंधा चलाने वाले गिरोह को किया गिरफ्तार

Haryana

Haryana : हरियाणा के सोनीपत से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां की पीएनडीटी टीम ने आज उत्तर प्रदेश के मेरठ में लिंग जांच का धंधा चलाने वाले एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है। गिरोह बहुत शातिराना तरीके से यह कार्य करते थे।

सोनीपत पीएनडीटी टीम को काफी लंबे अरसे से गुप्त सूचना मिल रही थी कि सोनीपत का रहने वाला एक शख्स शौकीन उत्तर प्रदेश में आपने साथियों सहित एक लिंग जांच का धंधा चला रहा है।

बताया जा रहा है कि वह इसके लिए पोर्टेबल अल्ट्रासाउंड मशीन का प्रयोग करता है। इस आधार पर सोनीपत पीएनडीटी टीम ने इस गिरोह को पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया और आज शौकीन के पास एक गर्भवती महिला को भेजा गया, जिसको लेकर शौकीन पहले तो बागपत गया जहां उसे मेडिकल स्टोर चलाने वाला शक्ति सिंह नाम का युवक मिला।

फिर दोनो उस महिला को लेकर मेरठ पहुंचे, जहां शाहनवाज और असलम एक कार में वहां पहुंचे और गर्भवती महिला को कार में बैठा कर एक जॉनी नाम की जगह पर पहुंच गए महिला का कार में ही अल्ट्रा साउंड किया गया।

जैसे ही पीएनडीटी टीम को महिला ने इशारा किया तो टीम ने पहले शौकीन , शाहनवाज और शक्ति सिंह को काबू किया लेकिन असलम मौका देखकर वहां से फरार हो गया।

इसके बाद टीम ने मेरठ पुलिस के साथ साथ उत्तर प्रदेश के स्वास्थय विभाग को इसकी सूचना दी तो दोनो विभाग मौके पर पहुंच गए । सोनीपत पीएनडीटी टीम ने तीनो को लेकर पुलिस थाना पहुंच गई , हालांकि अब मेरठ पुपिस और स्वास्थय विभाग इस गिरोह से पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version