Site icon Yuva Haryana News

हरियाणा: गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए हथियारों के साथ वीडियो भेजने वाले युवक पर केस

हरियाणा के सोनीपत जिले में एक प्रेमी को उसकी प्रेमिका ने ही जेल भेज दिया। युवक ने अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के साथ वीडियो भेजे थे। ब्रेकअप के बाद प्रेमिका ने इन वीडियो को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, पंजाब के जीरकपुर की रहने वाली युवती की दोस्ती इंस्टाग्राम पर सोनीपत के रहने वाले नीरज से हुई थी। नीरज ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर कई बार अवैध हथियारों के साथ वीडियो और फोटो पोस्ट किए थे। युवती को ये वीडियो और फोटो पसंद आए और वह नीरज से प्रभावित हो गई। दोनों में प्रेम संबंध हो गए।

कुछ समय बाद दोनों में अनबन हो गई और दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया। युवती को गुस्सा आ गया और उसने नीरज की सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। युवती ने पुलिस को बताया कि नीरज के पास अवैध हथियार हैं और वह सोशल मीडिया पर इन हथियारों के साथ वीडियो पोस्ट करता है।

पुलिस ने युवती की शिकायत पर नीरज के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25, 54, 59 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नीरज की तलाश शुरू कर दी है।

यह मामला एक सबक है कि प्रेम में अंधी हो जाना खतरनाक हो सकता है। प्रेमियों को एक-दूसरे को इंप्रेस करने के लिए गलत काम नहीं करना चाहिए।

Exit mobile version