Site icon Yuva Haryana News

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की: सितंबर 2024 में मां बनने वाली हैं

बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 29 फरवरी 2024 को सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। दीपिका ने एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा, “नए साल, नई शुरुआत…हम आपके साथ एक अद्भुत खबर साझा करना चाहते हैं। हमारा परिवार बढ़ने वाला है! अप्रैल 2023 में हम माता-पिता बनने वाले हैं।”

इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया। दीपिका और रणवीर के दोस्तों और सहकर्मियों ने उन्हें बधाई दी। कृति सेनन, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, सोनू सूद, प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, प्रीति जिंटा, मनीष मल्होत्रा, अनुपम खेर, नीना गुप्ता और कई अन्य हस्तियों ने इस जोड़े को शुभकामनाएं दीं।

फैंस भी इस खबर से काफी खुश हैं और दीपिका और रणवीर को बधाई दे रहे हैं। कुछ फैंस ने उनके बच्चे के नाम के लिए सुझाव भी दिए हैं।

इस बीच, एआई के माध्यम से दीपिका और रणवीर के बच्चे का चेहरा भी सामने आया है। फोटो को देखकर लग रहा है कि उनका बच्चा दोनों की शक्ल पर जाएगा।

दीपिका और रणवीर की शादी 2018 में हुई थी। दोनों ने इटली में दो अलग-अलग रीति-रिवाजों से शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

Exit mobile version