Site icon Yuva Haryana News

IPL 2024 : रोहित के आउट होने पर CSK फैन को जश्न मनाना पड़ा भारी, MI फैंस ने पीट-पीटकर कर दी हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

IPL 2024

IPL 2024 : आईपीएल 2023 के बीच एक बड़ी खबर सामने आई हैं। रोहित शर्मा के विकेट पर जश्न मनाना एक बुजुर्ग फैन के लिए जानलेवा साबित हुआ है। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक 63 साल के बुजुर्ग फैन की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी गई है।

ये विवाद 27 मार्च को मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल मैच के दौरान हुआ था। मृतक फैन का नाम बंदोपंत तिबिले बताया जा रहा है, जो किसान थे। बंदोपंत तिबिले को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि उन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के कोल्हापुर की करवीर तहसील के हनमंतवाड़ी गांव में 63 वर्षीय किसान बंदोपंत तिबिले और 50 साल के बलवंत झांजगे 27 मार्च को अपने किसी अन्य दोस्त के घर मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद का आईपीएल मुकाबला देख रहे थे।

मैच के दौरान जैसे ही रोहित शर्मा का विकेट गिरा तो किसान बंदोपंत तिबिले ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक बंदोपंत तिबिले ने रोहित शर्मा के विकेट का जश्न मनाने के दौरान कुछ ऐसा कह दिया जिससे 50 साल के बलवंत झांजगे आग-बबूला हो गए।

पीट-पीटकर बुजुर्ग फैन की हत्या

रोहित शर्मा के खिलाफ की गई टिप्पणी से बलवंत झांजगे इतना ज्यादा गुस्सा हो गए कि उन्होंने अपना आपा खो दिया. बलवंत झांजगे इसके बाद अपने रिश्तेदार को लेकर आए और किसान बंदोपंत तिबिले की जमकर पिटाई कर दी।

ये रिश्तेदार बलवंत झांजगे का भतीजा सागर बताया जा रहा है. बंदोपंत तिबिले को इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने बताया कि इस मारपीट में घायल होने के बाद शनिवार को बंदोपंत तिबिले ने दम तोड़ दिया।

302 के तहत मामला दर्ज

आरोपी बलवंत झांजगे और उनके भतीजे सागर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी चाचा-भतीजे के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज किया गया है।

Exit mobile version