Site icon Yuva Haryana News

Couple Suicide : हरियाणा में प्रेम-प्रसंग के चलते कपल ने किया सुसाइड ! परिजनों को मंजूर नहीं था प्यार

Couple Suicide

Couple Suicide : हरियाणा के सोनीपत में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रैन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। रेलवे ट्रैक पर दोनों की लाश देखकर लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया। घटना स्थान पर मौजूद लोगों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, दोनों स्टेशन के पास थे। इसी दौरान ट्रेन आ गई और दोनों उसकी चपेट में आ गए। जीआरपी थाना पुलिस मामले में जांच कर रही है.

घटना की सुचना मिलते ही मृतकों के परिवार में मातम छा गया। GRP थाना में तैनात एएसआई अजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक लड़का और लड़की ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली है।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दोनों के सुबह को कब्जे में लिया गया और मृतक लड़के की पहचान कुलदीप और लड़की काजल के तौर पर हुई।

परिजन थे शादी के खिलाफ

पुलिस के अनुसार दोनों गांव पुरखास के रहने वाले थे और दोनों का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि परिजन इनकी शादी के खिलाफ थे। जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया है। पुलिस धारा 174 के तहत कार्रवाई कर मामले की जांच जुटानी शुरू कर दी है।

Exit mobile version