Nafe Singh Rathee Murder Case: INLD प्रदेश अध्यक्ष नफे राठी हत्याकांड मामले में तीन नाम और सामने आए हैं। इनमें नगर परिषद के पूर्व चेयरपर्सन और बार के पूर्व प्रधान बिजेंद्र राठी, उनके पुत्र संदीप राठी और नगर परिषद के वाइस चेयरमैन पालेराम शर्मा हैं।

परिजनों ने इन तीनों के खिलाफ इस हत्याकांड में शामिल होने की शंका जताई है। पुलिस को दिए बयान में नफे राठी के पुत्र जितेंद्र राठी और भांजे अजय उर्फ सोनू दलाल ने इन तीनों के बयान दिए हैं।

उनके बेटे का कहना हैं कि हमें शक है कि मेरे पिता की हत्या में ये तीनों भी शामिल हो सकते हैं। गौरतलब है कि पालेराम शर्मा पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के बेटे जगदीश नंबरदार आत्महत्या मामले में गवाह हैं। बार के पूर्व प्रधान बिजेंद्र राठी व उनके पुत्र संदीप राठी के साथ नफे राठी का राजनैतिक रूप से पुराना विवाद चला आ रहा है। हालांकि अभी किसी अधिकारी ने एफआईआर में इन तीनों के नाम शामिल होने की पुष्टि नहीं की है।

आपको बता दें कि अभी तक इस मामले में BJP के ही नेताओ का नाम था लेकिन अब कांग्रेस के भी नेताओ पर शक जताया गया है। बिजेंद्र राठी और उनके पुत्र संदीप कांग्रेस में हैं और एक्स सीएम भूपेंद्र हूड्डा (Bhupinder Hooda) व सांसद दीपेंद्र हुड्डा के खासमखास हैं।

पालेराम उर्फ राजपाल शर्मा भाजपा से नगर परिषद में वाईस चेयरमैन हैं। नरेश कौशिक के खास हैं। जगदीश राठी आत्महत्या मामले में गवाह हैं और अक्सर नफे राठी के खिलाफ बयान देते रहे हैं।