Site icon Yuva Haryana News

नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में CBI करेगी जांच, CM मनोहर लाल मौत पर किया शोक प्रकट

Haryana Budget Session

Haryana Budget Session: हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र के पांचवें दिन की कार्यवाही शुरू हो गई है। इनेलो नेता नफे सिंह राठी की मौत पर CM मनोहर लाल ने शोक प्रस्ताव रखा और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान सदन में विपक्ष ने मांग कि है कि राठी की हत्या के मामले की जांच हाईकोर्ट जज की निगरानी में सीबीआई से करवाई जाए। साथ ही आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। इसके बाद गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि मामले की जांच सीबीआई से करवाई जाएगी।

विज ने कहा कि हाउस की तसल्ली सीबीआई जांच से होती है तो हम तैयार हैं। किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि सरकार का कानून व्यवस्था पर ध्यान नहीं है।

गीता भुक्कल ने कहा कि सीएम को कार्रवाई को लेकर आश्वासन देना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो हालात बने हैं, वे चिंताजनक हैं। अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

राठी की हत्या के बाद सभी विपक्षी दलों ने कड़ी प्रतिक्रियाएं दी हैं। सदन के अंदर पार्टियों के विधायक सरकार से प्रदेश में बढ़ती आपराधिक वारदातों को लेकर जवाब मांगेंगे।

वहीं, आम आदमी पार्टी ने फील्ड में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विपक्षी दलों के नेताओं का आरोप है कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। बदमाश बेखौफ और जनता खौफ में जी रही है।

Exit mobile version