Site icon Yuva Haryana News

Bhojpuri Song: आम्रपाली और निरहुआ ने इस गाने में किया जमकर रोमांस, वीडियो देख मचला लोगों का दिल

Bhojpuri Song:

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने इन दिनों खूब पसंद किए जा रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग अब भोजपुरी फिल्में देखना बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में इन दिनों आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का एक रोमांटिक गाना खूब वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल ‘बेटवा तोहर गोर होई हो’ है। इस गाने में इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा हैं।

वैसे तो आम्रपाली और निरहुआ के ऊपर एक से बढ़कर एक गीत फिल्‍माए गए हैं, लेकिन ‘बॉर्डर’ फिल्‍म के इस गाने से फैंस को खास लगाव है। तभी न‍िरहुआ के ऑफिश‍ियल चैनल पर इस गाने को 23 म‍िल‍ियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है।

साल 2018 में रिलीज फिल्‍म ‘बॉर्डर’ सुपरहिट रही थी। संतोष मिश्रा के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म के इस गाने में रात का सीक्‍वेंस है, जहां आम्रपाली रोमांटिक अंदाज में निरहुआ को पास आने और प्‍यार करने के लिए कह रही हैं। हालांकि, निरहुआ थोड़े मायूस और परेशान नजर आ रहे हैं, ऐसे में वह उनके चेहरे पर मुस्‍कान बिखरने की कोश‍िश कर रही हैं।

इस गाने को कल्‍पना और रजनीश मिश्रा ने अपनी आवाज से सजाया है। ‘बॉर्डर’ फिल्‍म निरहुआ के बैनर तले रिलीज हुई थी। फिल्‍म में द‍िनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा प्रवेश लाल यादव, शुभ‍ि शर्मा, विक्रांत सिंह, सुशील सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय पांडे, आदित्‍य ओझा, गौरव झा, विजय लाल यादव, विशाल सिंह, अव‍िनाश द्व‍िवेदी और अंशुमान राजपूत के साथ मनोज टाइगर भी हैं।

Exit mobile version