Modi Ka Parivar: भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ लिया है। बता दें कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, CM योगी सहित सभी BJP नेताओं ने अपने बायो बदल डाले हैं। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेताओं ने ऐसा किया हैं।

जानें क्या है मामला

दरअसल बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में रविवार को आयोजित ‘जनविश्वास महारैली’ के दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा, “मोदी क्या है? मोदी कोई चीज नहीं है। मोदी पास तो परिवार ही नहीं है। अरे भाई तुम बताओ ने कि तुम्हारे परिवार में कोई संतान क्यों नहीं हुआ। ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवारवाद है, परिवार के लिए लड़ रहा है।”

वहीं PM मोदी ने लालू यादव को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है और एक नया नारा गढ़ दिया है। जिसको लेकर अब BJP के मंत्री काफी एक्टिव हो गए हैं और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपने प्रोफाइल नाम में ‘मोदी का परिवार’ जोड़ रहे हैं।

Modi Ka Parivar

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के अदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भी आरजेडी सुप्रीमो पर पलटवार किया. पीएम मोदी ने यहां कहा, ‘मेरे परिवार को लेकर मुझ पर निशाना साधा गया। लेकिन, अब पूरा देश बोल रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार। ’

‘मेरा देश ही मेरा परिवार’

पीएम मोदी ने इसके साथ ही कहा, ‘परिवारवादी पार्टी के चेहरे अलग हो सकते हैं लेकिन चरित्र एक ही होता है। दो पक्की चीजें हैं इनके चरित्र में एक झूठ और दूसरा लूट. भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण में आकंठ डूबे इंडी गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं. मैं इनपर सवाल उठाता हूं तो कहते हैं मोदी का परिवार नहीं… अब कह देंगे तुम कभी जेल नहीं गए इसलिए नेता नहीं बन सकते। मेरा जीवन खुली किताब जैसा, मेरी पल-पल की खबर देश रखता है।’