Yuva Haryana News

Haryana News: हरियाणा के इस नेता को राठी की तरह जान से मारने की मिल रही धमकियां, मांगी जेड प्‍लस सुरक्षा

Haryana News: हरियाणा के विधायक अभय सिंह चौटाला ने आज पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट का रुख कर जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है। बता दें कि पिछले साल अगस्त में इनेलो विधायक अभय चौटाला की सुरक्षा मामले में हरियाणा सरकार को झटका लगा था, पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने अभय की सुरक्षा बढ़ाने के सरकार को आदेश दे डाले हैं।

ज्ञात रहे कि कुछ दिन पहले अभय चौटाला को जान से मारने की धमकी मिली थी। अपनी याचिका में चौटाला ने हाल ही में कुछ गैंगस्टरों द्वारा इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या का भी हवाला दिया है।

Haryana News

नफे सिंह राठी का दिया उदाहरण

अभय के मुताबिक 25 फरवरी को इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की एक गैंग ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। राठी के शरीर में 11 गोलियां लगी थीं।

याचिका के अनुसार, लंदन स्थित कुछ गैंगस्टरों ने इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। इनेलो नेता ने आगे कहा कि सात मार्च को उन्होंने अपने और अपने परिवार के सदस्यों के लिए चौबीसों घंटे जेड-प्लस श्रेणी की सुरक्षा के लिए राज्य सरकार को एक ज्ञापन सौंपा था।

विरोध के चलते उसे दी जा रही धमकी

चौटाला के अनुसार वह हरियाणा के एक प्रमुख राजनीतिक परिवार से संबंध रखते हुए और लोगों के लिए सरकार की हर स्तर पर विरोध कर रहे है। उसके विरोध के चलते उसे धमकी दी जा रही है।

याचिका में हाई कोर्ट से इस मामले में उचित आदेश पारित करने का आग्रह किया गया है। यह याचिका अभी हाई कोर्ट की रजिस्ट्री में दायर की गई है और संभवत यह सुनवाई के लिए सोमवार को सूचीबद्ध हो।

Exit mobile version